उत्तर प्रदेश आगरा थाना सिकंदरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता क्षेत्र में विगत दिनों पेट्रोल पंप पर हुई लूट का एसएसपी मुनिराज जी ने किया खुलासा पेट्रोल पंप पर 11 लाख की लूट का निकला सफ़ाई कर्मचारी 8,69 लाख रुपये वा 4 तमंचे बरामद कर पांच अभियुक्त को गिरफ्तार कर किया गया गिरफ्तार 11पुलिसकर्मियो को किया लाईन हाजिर । ( अंकुर शर्मा योगेश कुमार पाठक की खास रिपोर्ट )

( एसएसपी मुनिराज जी )

( उत्तर प्रदेश आगरा थाना सिकंदरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता क्षेत्र में विगत दिनों पेट्रोल पंप पर हुई लूट का एसएसपी मुनिराज जी ने किया खुलासा पेट्रोल पंप पर 11 लाख की लूट का निकला सफ़ाई कर्मचारी 8,69 लाख वा 4 तमंचे बरामद कर पांच अभियुक्त को गिरफ्तार कर किया गया गिरफ्तार 11पुलिसकर्मियो को किया लाईन हाजिर ) 

उत्तर प्रदेश आगरा में 23 अगस्त को सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता में सुधीर फिलिंग पेट्रोल पंप का सफाईकर्मी ही निकला 11 लाख की लूट का सूत्रधार, पांच लुटेरे साथियों समेत पकड़ा गया,आठ लाख रुपये से अधिक की बरामदगी।सिकंदरा क्षेत्र के रुनकता में हाईवे पर सुधीर फिलिंग स्टेशन के कर्मचारी 24 अगस्त को पेट्राेल पंप का कैश लेकर बैंक जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर 11 लाख रुपये लूट लिए थे।बदमाश भागते समय अपनी बाइक छोड़कर राहगीर की बाइक लूट ले गए। इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे थे। सतर्कता में लापरवाही बरतने के मामले में एसएसपी मुनिराज जी. ने चौकी प्रभारी समेत 11 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि थाना पुलिस और एसओजी टीम मामले के पर्दाफाश को लगाई गई थी। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पुलिस को पेट्रोल पंप के कर्मचारी कुलदीप पर शक हुआ।वह घटना से कुछ देर पहले फोन पर बात कर रहा था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो शक और गहरा गया। मोबाइल की काल डिटेल से पुलिस को लुटेरों का सुराग मिला। इसके बाद पुलिस ने सरगना बरौली गूजर निवासी कप्तान, करन, सूरज, आरिफ और शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल पांच लुटेरों को दबोच लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने 8.69 लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। आरेापितों को रिमांड पर लेकर शेष रकम बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे।

( योगेश पाठक आगरा की खास रिपोर्ट )

 

samacharlive24

Back to top button
error: Content is protected !!