ताजा ख़बरेंदुनियादेशब्रेकिंग-न्यूज़राज्यहोम

उत्तर प्रदेश इटावा भर्थना कलेक्ट्रेट कम्पाउन्ड में वकील का 9100 व कागजातों खोया हुआ बैग समाज सेवी नीटू यादव ने वकील को दिया गया वकील के चेहरे पर छाई खुशियां किया सराहनीय कार्य।  ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट  )

( इटावा भर्थना कलेक्ट्रेट कम्पाउन्ड में वकील का 9100 व कागजातों खोया हुआ बैग समाज सेवी नीटू यादव ने वकील को दिया गया वकील के चेहरे पर छाई खुशियां किया सराहनीय कार्य )

उत्तर प्रदेश  इटावा जनपद के भर्थना कस्बे के का है जहां राकेश चंद एडवोकेट का 9100 रुपये एवं कुछ जरूरी कागजात का बैग कलेक्ट्रेट कंपाउंड जवाहर रोड भर्थना में खो गया था। इत्तिफाक से ये रुपये सहित बैग भर्थना के कुँवरा निवासी दो समाजसेवी नीटू यादव एवं पिंटू यादव के हाथ लग गया। दोनों समाजसेवियों ने मानवता दिखाते हुए कागजात के आधार पर पीड़ित राकेश चन्द एडवोकेट से फ़ोन पर सम्पर्क किया और उनको बताया कि उनके 9100 रुपये और जरूरी कागजात हमारे पास सुरक्षित हैं। और यथाशीघ्र पीड़ित एडवोकेट राकेश चन्द के पास पहुंचकर उन्हें रुपये सहित बैग वापस कर ईमानदारी की मिसाल कायम की। समाजसेवी नीटू यादव एवं पिंटू यादव ने इस नेक कार्य के माध्यम से समाज के लोगों को एक संदेश दिया कि जिस दिन देश के सभी लोगों की मानसिकता इस तरह की हो जाएगी, लोगों का दुख दर्द समझने और उनकी मदद की भावना जागृत हो जाएगी। तभी से देश प्रगति को ओर अग्रसर होता दिखाई देगा। बैग व धनराशि पाकर पीड़ित के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई दी।

 ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट  )

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close