अपराधताजा ख़बरेंदुनियादेशब्रेकिंग-न्यूज़राजनीतिराज्यहोम

उत्तर प्रदेश थाना बिठूर क्षेत्र में भी बीजेपी नेता प्लांट पर नेम प्लेट लगाकर माननीय न्यायालय के आदेश का खुलेआम कर रहे उलंघन स्टे होने भी पीड़ित की जमीन पर कर अवैध कब्जा । ( धर्मेंद्र पांडे की खास रिपोर्ट )

( कानपुर में बीजेपी नेता सत्ता की हनक और रसूख के दम पर बीजेपी नेता प्लाट पर नेम प्लेट लगाकर करा रहा है अवैध निर्माण ओं की खुली गुंडई पीड़ित न्याय के लिए खा रहे है दर बदर की ठोकरें )

उत्तर प्रदेश कानपुर में बीजेपी नेता सत्ता की हनक और रसूख के दम पर बीजेपी नेता प्लाट पर नेम प्लेट लगाकर करा रहा है अवैध निर्माण ओं की खुली गुंडई पीड़ित न्याय के लिए खा रहे है दर बदर की ठोकरें ।। न्यायालय से स्टे होने के बावजूद भी करा रहा है अवैध निर्माण दबंग बीजेपी नेता न्यायालय का आदेश भी नहीं मानते हैं दबंग बीजेपी नेता | पुलिस भी दबंग बीजेपी नेता के आगे दिख रही है नतमस्तक आरोपी बिठूर थाने से है हिस्ट्रीशीटर आरोपी दबंग शोभित शुक्ला कैलाश शुक्ला संजय शुक्ला संतोष शुक्ला सीलू शुक्ला कर रहे हैं खुली गुंडई । पीड़ित न्याय के लिए खा रहे है दर बदर की ठोकरें । दबंगई के चलते नहीं हो पा रहा है न्याय पुलिस भी नही कर पा रही है कार्यवाही । आखिर कब सत्ता के हनकदार से पीड़ित को मिलेगा न्याय ।

( धर्मेंद्र पांडे की खास रिपोर्ट ) 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close