.वाराणसी हाथरस में बेटी के साथ हुए अन्याय के विरोध स्वरूप न्याय की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर मनाया स्मृति दिवस । ( पंकज झा की खास रिपोर्ट )

( हाथरस में बेटी के साथ हुए अन्याय के विरोध स्वरूप न्याय की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर मनाया स्मृति दिवस )

.वाराणसी हाथरस में हुए प्रकरण में न्याय की मांग को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की शाम कैंडल जलाकर स्मृति दिवस मनाया और बिटिया के लिए न्याय की मांग की। सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूरे प्रदेश में 30 नवम्बर को हाथरस की बेटी के साथ हुए अन्याय के विरोध स्वरूप स्मृति दिवस मनाने की घोषणा की थी। इसी क्रम में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के रामनगर के कार्यकर्ताओं ने नगर अध्यक्ष जितेन्द्र यादव मलिक के नेतृत्व में शास्त्री प्रतिमा के समक्ष कैंडिल जलाकर बेटी के हत्यारों को फाँसी देने की मांग की। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा सरकार पदारूढ़ हुई है प्रदेश जल रहा है। हत्या बलात्कार आम बात हो गई है। हाथरस कांड जैसे घटनाक्रम प्रदेश को शर्मसार करने वाले है। लेकिन सरकार के मुखिया अपनी पीठ ही ठोकने में लगे हुए है। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का नैतिक अधिकार नही है। सपा कार्यकर्ता इस सरकार को हटा कर प्रदेश को जंगलराज से मुक्ति दिलाने का संकल्प ले चुके हैं। इस कार्यक्रम में सुजीत सिंह, श्यामलाल यादव, संजय यादव,जावेद खान, कमलेश यादव, फहीम खा , मणिशंकर शर्मा, विवेक कहार, अमन यादव, डॉ अजीत यादव, दिलदार खा, रामबाबू सोनकर, सुनील जायसवाल, इंज्मामूल खा, सुजीत गुप्ता, खुर्शीद आलम, लवकुश साहनी, राहुल सोनकर, सूरज सोनकर, ऋषि चौहान, रोहित चौहान, मनीष यादव, मानसिंह चौहान, मोनू कनौजिया, सौरभ यादव, कुँवर चौहान, आदि शामिल थे।

 

 ( पंकज झा की खास रिपोर्ट)

samacharlive24

Back to top button
error: Content is protected !!