अपराधताजा ख़बरेंदुनियादेशब्रेकिंग-न्यूज़राजनीतिराज्यहोम

उत्तर प्रदेश औरैया सहायल थाना क्षेत्र आचार-संहिता लागू नहीं प्रशासन का डर ग्राम पंचायत भटौली में एक प्रधान के दबंग प्रतिनिधि ने बुजुर्ग को जूतों से पीटा विडियो हुआ वायरल । ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

 

(  औरैया सहायल थाना क्षेत्र आचार-संहिता लागू नहीं प्रशासन का डर ग्राम पंचायत भटौली में एक प्रधान के दबंग प्रतिनिधि ने बुजुर्ग को जूतों से पीटा विडियो हुआ वायरल )

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के विगुल बजते ही पूरे प्रदेश में आचार संहिता लागू हो चुकी है। जिसके चलते आज एक वीडियो ने पुलिस के होश उड़ा दिए। जनपद औरैया के सहायल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भटौली में एक प्रधान प्रतिनिधि ने बुजुर्ग को जूतों से पीटा। जिसका वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़ित ने प्रधान प्रतिनिधि पर जबरन गुंडई करने का आरोप लगाते हुए थाने में प्रार्थना पत्र तो दिया मगर पुलिस ने अब तक कोई कार्यवाही नही की है इतना ही नहीं प्रधान प्रतिनिधि की गुंडई का वीडियो बना रहे युवक को भी दी धमकियां जिसका ऑडियो भी हो रहा वायरल।बाईट*- सीओ सदर सुरेंद्र नाथ यादव                                                                                       (  पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close