अपराधताजा ख़बरेंदुनियादेशब्रेकिंग-न्यूज़राजनीतिराज्यहोम

उत्तर प्रदेश आगरा थाना एत्मादपुर क्षेत्र में बसपा कार्यकर्ता को चुनाव के दृष्टिगत आचार संहिता का उल्लंघन एवं नियम के विरुद्ध कार्य करने की धाराओं में गाड़ी को किया गया सीज । ( योगेश कुमार पाठक की खास रिपोर्ट )

 

( आगरा थाना एत्मादपुर क्षेत्र में बसपा कार्यकर्ता को चुनाव के दृष्टिगत आचार संहिता का उल्लंघन एवं नियम के विरुद्ध कार्य करने की धाराओं में गाड़ी को किया गया सीज )

उत्तर प्रदेश आगरा, योगेश पाठक आगरा एत्मादपुर विधानसभा 86 से बसपा प्रत्याशी राकेश बघेल के समर्थकों ने अपनी गाड़ियों पर चुनाव से पहले ही राकेश बघेल को विधायक घोषित कर गाड़ियों पर बैनर लगा दिए। सूचना पर पहुंची थाना खंदौली पुलिस ने बुधबार रात 12 बजे करीब नन्दलालपुर के श्रीचंद मैरिज होम से एक शिफ्ट डिजायर कार को सीज कर दिया। बताया कि कार के पीछे विधायक लिखा बैनर लगा हुआ था। थाना अध्यक्ष विपिन गौतम का कहना है कि चुनाव से पहले आचार संहिता का उल्लंघन एवं नियम के विरुद्ध कार्य करने की धाराओं में गाड़ी को सीज कर दिया गया है बसपा प्रत्यासी के बोल वही जब बसपा प्रत्याशी राकेश बघेल से इस बारे में जानकारी की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नहीं है अगर ऐसा है तो वह सभी बैनर पोस्टर हटवाए जाएंगे।भाजपा से बगावत कर बसपा से लड़ रहे चुनाव बता दें कि राकेश बघेल भाजपा से बगावत कर बसपा में आए हैं। वह भाजपा में रहते हुए आगरा के जिला पंचायत अध्यक्ष रहे हैं। नामांकन की अंतिम तारीख से एक दिन पूर्व उन्होंने भाजपा को छोड़कर बसपा की सदस्यता ली थी। बसपा ने एत्मादपुर सीट से प्रत्याशी घोषित किए गए सर्विस बघेल का टिकट काटकर राकेश बघेल को दे दिया। इसके बाद सर्विस बघेल असपा में शामिल हो गए। राकेश बघेल ने बसपा से नामांकन दाखिल कर दिया और चुनाव मैदान में उतर कर प्रचार में जुटे हैं।

 

( योगेश कुमार पाठक की खास रिपोर्ट )

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close