राजधानी लखनऊ किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी KGMU में बीमार महिला को नही मिला स्ट्रेचरजाना से जूझ रही महिला को स्ट्रेचर न मिलने पर गोद में उठाकर भटकता रहा इधर उधर पहुचा अस्पताल विडियो हुआ वायरल मची खलबली । (धन्नजय सिंह की खास रिपोर्ट )

 (  लखनऊ किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी  KGMU में बीमार महिला को नही मिला स्ट्रेचर जाना से जूझ रही महिला को स्ट्रेचर न मिलने पर गोद में उठाकर भटकता रहा इधर उधर पहुचा अस्पताल विडियो हुआ वायरल मची खलबली )

राजधानी लखनऊ।उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भले ही घूम-घूमकर अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर हालातों का ले रहे  जायजाताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ से सामने आया है।यहां किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में एक व्यक्ति बीमार महिला को गोद में लेकर इधर से उधर भटकता रहा। युवक को महिला को ले जाने के लिए स्ट्रेचर तक अस्पातल प्रशासन की तरफ से उपलब्ध नहीं कराया गया।युवक का महिला को गोद में उठाकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। इसको लेकर बताया जा रहा है कि महिला मरीज को गोद में लेकर युवक केजीएमयू अस्पताल पहुंचा था। मरीज को स्ट्रेचर न मिलने के कारण युवक मरीज को अपनी गोद में उठा लिया और फिर केजीएमयू ट्रामा सेंटर से शताब्दी अस्पताल की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह की सफाई सामने आई है। उन्होंने कहा कि केजीएमयू प्रशासन वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच कर रहा है।अभी यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि किन कारणों से युवक महिला को गोद में उठा कर ले जा रहा है। आपको बताते चलें कि अभी हाल ही में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक केजीएमयू की ओपीडी में पहुंचे थे। यहां उन्होंने लाइन में लगकर पर्चा बनवाया था और इस दौरान मास्क लगा होने के कारण पहले तो लोग उनको पहचान नहीं पाए थे,लेकिन जब यूनिवर्सिटी प्रशासन को पता चला तो वहां पर खलबली मच गई थी।

samacharlive24

Back to top button
error: Content is protected !!