उत्तर प्रदेश जिला फिरोजाबाद शिकोहाबाद में मौसम के दृष्टिगत रोटी बैंक संस्था ने आम जनता को गर्मी के प्रकोप बचने के लिए ठंडे जल प्याऊ का लगाया गया कैंप सीओ द्वारा किया गया उद्घाटन किया गया सराहनीय कार्य । ( पवन यादव की खास रिपोर्ट )

 

 

( वाइट कमलेश कुमार क्षेत्राधिकारी शिकोहाबाद )

( जिला फिरोजाबाद शिकोहाबाद में मौसम के दृष्टिगत रोटी बैंक संस्था ने आम जनता को गर्मी के प्रकोप बचने के लिए ठंडे जल प्याऊ का लगाया गया कैंप सीओ द्वारा किया गया उद्घाटन किया गया सराहनीय कार्य )

उत्तर प्रदेश जिला फिरोजाबाद जिले में तेज चिलचिलाती धूप ने लोगों का हाल बदहाल कर दिया है। जिसके कारण लोगों ने अपने घरों से निकलना भी बंद कर दिया है । एक तो सूरज ने आसमान से अपनी तेज आग से जन जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है दूसरी ओर भीषण गर्मी भी अपना भयंकर प्रकोप दिखा रही है। गर्मी के इस मौसम में राहगीरों को ठंडा पानी मिल सके, इसके लिए जनप्रतिनिधियों ने बीड़ा उठाया है। रोटी बैंक के संयोजक राजीव गुप्ता के नेतृत्व में रोटी बैंक के सदस्य आशीष अग्रवाल और अंकुर वर्मा ने शुक्रवार को नगर के सुभाष तिराहे पर शीतल जल से भरे दो ड्रम की प्याऊ लगवाई। जिसका शुभारंभ सीओ कमलेश कुमार ने फीता काट कर किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह संस्था लंबे समय से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रही है। इस भयंकर गर्मी के दौरान प्यासे को पानी पिलाने से बेहतर दूसरा पुण्य का कार्य नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि यहां आने जाने वाले राहगीरों को राहत मिलेगी।
इस अवसर पर डॉ संजीव आहूजा, श्यामवीर सिंह राठौर, सोनी गम्भीर, मनोज गुप्ता, कुक्कू, राजकुमार अग्रवाल, मुकेश नेताजी, के अलावा नगर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

( पवन यादव की खास रिपोर्ट )

samacharlive24

Back to top button
error: Content is protected !!