अपराधताजा ख़बरेंदुनियादेशब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग-न्यूज़मौसमराज्यहोम

उत्तर प्रदेश आगरा खेरागढ़ तहसील मुख्यालय पर मौसम के दृष्टिगत पेयजल ही बना संकट का कारण खराब पड़े सीसीटीवी कैमरे,व 6 वषों से अधिकारी एक ही स्थान पर टिके रहने आदि समस्यायों से अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश अचछे अधिकारियों के आदेशों का पालन नहीं करते भृष्ट अधिकारी अधिवक्ताओं ने लगाये गम्भीर आरोप । ( योगेश पाठक की खास रिपोर्ट आगरा )

  ( आगरा खेरागढ़ तहसील मुख्यालय पर मौसम के दृष्टिगत पेयजल ही बना संकट का कारण खराब पड़े सीसीटीवी कैमरे,व 6 वषों से अधिकारी एक ही स्थान पर टिके रहने आदि समस्यायों से अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश अचछे अधिकारियों के आदेशों का पालन नहीं करते भृष्ट अधिकारी अधिवक्ताओं ने लगाये गम्भीर आरोप )

उत्तर प्रदेश आगरा खेरागढ़ तहसील में मौसम के दृष्टिगत भीषण गर्मी से जूझ रहे सभी देशवासियों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है जिससे देश में प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी जनसमस्याओं एवं पेयजल संकट को लेकर बेहद गंभीर हैं लेकिन अधिकारियों की उदासीनता के कारण खेरागढ़ तहसील में अधिवक्ताओं और वादकारियो के सामने पेयजल की भयंकर समस्या है, क्योंकि आरो मशीन, हैंड पंप कई वर्षों से जर्जर हालत में खराब पड़े हुए हैं। इस संबंध में खेरागढ़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट श्रीनिवास शर्मा,एडवोकेट राजीव कुलश्रेष्ठ,एडवोकेट वासुदेव सिंह परमार, एडवोकेट जोगिंदर सिंह आदि अधिवक्ताओं ने बताया कि खेरागढ़ तहसील की पेयजल की समस्या के समाधान की शिकायत उच्च अधिकारियों से काफी लंबे समय से करते चले आ रहे हैं। पर नीचे बैठे अधिकारी, कर्मचारी व जनप्रतिनिधियो की लापरवाही के चलते पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया। मामला खेरागढ़ तहसील परिसर का है। सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि जो अधिकारी खेरागढ़ तहसील परिसर में पेयजल की व्यवस्था नहीं कर सकते। वह आम जनता की समस्याओं का समाधान कैसे करते होंगे। मामला गंभीरता से विचार करने योग्य है। आखिर लापरवाही की हद होती है यहां तो जनाब लापरवाही की हद ही पार कर दी।

( योगेश पाठक की खास रिपोर्ट आगरा )

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close