ताजा ख़बरेंदुनियादेशब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग-न्यूज़राज्यहोम

उत्तर प्रदेश औरैया थाना एरवाकटरा पुलिस ने सराहनीय कार्य गस्त के दौरान जनपद कन्नौज से लापता हुए 12वर्षि मानसिक रूप से दिव्यांग कनौज भटकता हुआ मिला पुलिस द्वारा काफी प्रयास से परिजनों का पताकर परिजनों को बुलाकर किया गया परिजनों के सुपुर्द परिजनों में छाई खुशी की लहर परिजनों ने सभी पुलिस का किया आभार प्रकट। ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट)

( औरैया थाना एरवाकटरा पुलिस ने सराहनीय कार्य गस्त के दौरान जनपद कन्नौज से लापता हुए 12वर्षि मानसिक रूप से दिव्यांग कनौज भटकता हुआ मिला पुलिस द्वारा काफी प्रयास से परिजनों का पताकर परिजनों को बुलाकर किया गया परिजनों के सुपुर्द परिजनों में छाई खुशी की लहर परिजनों ने सभी पुलिस का किया आभार प्रकट )

उत्तर प्रदेश औरैया थाना एरवाकटरा पुलिस द्वारा गस्त/चेकिंग के दौरान मानसिक रुप से दिव्यांग बालक भटकता हुआ दिखा जिसे पुलिस द्वारा स्थानीय थाने पर लाकर जानकारी की गई परन्तु मानसिक दिव्यांग होने के कारण किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई। पुलिस द्वारा अथक प्रयासों के बाद जानकारी करने पर बालक की पहचान प्रवीन पुत्र रामरतन उर्फ रामचन्द्र निवासी तरीन थाना सौरिख जनपद कन्नौज के रुप में हुयी जिसकी सूचना बालक के परिवारजन तक पहुंचाई गयी तथा परिवारीजनो को थाना एरवाकटरा बुलाकर उनके पुत्र को सुपुर्द किया गया । परिवारीजन अपने पुत्र को पाकर अत्यधिक प्रसन्न हुये तथा पुलिस के इस मानवीय कार्य की स्थानीय लोगो द्वारा भूरि भूरि प्रशंसा की गई। मानसिक रुप से दिव्यांग 12 वर्षीय प्रवीन पुत्र रामरतन उर्फ रामचन्द्र निवासी तरीन थाना सौरिख जनपद कन्नौज जो शाम को अपने घर से खेलने के लिए निकला था परन्तु देर शाम तक घर पर नहीं पहुंचा जिसकी खोजबीन परिवारीजनो द्वारा की गई परन्तु वह कहीं नहीं मिला।

पुलिस टीम-
1. उ0नि0 श्री धनपाल
2. उ0नि0 श्री जितेन्द्र कुमार
3. का0 सुनील चाहर
4. का0 शिववीर यादव)

 

(  पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close