ताजा ख़बरेंदुनियादेशब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग-न्यूज़राज्यहोम

उत्तर प्रदेश औरैया थाना फफूंद पुलिस ने सराहनीय कार्य थाना क्षेत्र में यात्री का बैग आटो में छूट पर तत्काल पुलिस ने संज्ञान में और आटो चालक से बैग बरामद कर यात्र को किया सुपुर्द यात्री ने पुलिस प्रशासन की भूरी भूरी प्रसंशा। (पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

( औरैया थाना फफूंद पुलिस ने सराहनीय कार्य थाना क्षेत्र में यात्री का बैग आटो में छूट गया था पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल लिया संज्ञान में और आटो चालक से बैग बरामद कर यात्री को किया सुपुर्द यात्री ने पुलिस प्रशासन की भूरी भूरी प्रसंशा )

उत्तर प्रदेश औरैया फफूंद थाना एक यात्री देशराज सिंह पुत्र कमल सिंह निवासी जसराना फिरोजाबाद का बैग गलती से एक आटो में छूट गया था, जिसकी सूचना उक्त यात्री द्वारा अछल्दा चौराहे पर पैदल गस्त कर रही थाना फफूंद को दी जिस पर थाना प्रभारी फफूंद श्री राकेश कुमार शर्मा द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए, उ0नि0 सुरेशचन्द्र व आरक्षी रोहित तथा आरक्षी विपेन्द्र को संबधित आटो का पता लगाने हेतु भेजा गया। जिस पर कार्यवाही करते हुए थाना फफूंद पुलिस द्वारा अछल्दा रोड पर संबधित आटो का पता कर उस से यात्री देशराज सिंह का बैग बरामद कर यात्री को सुपुर्द किया गया। थाना फफूंद पुलिस के इस मानवीय कार्य व तत्परता की यात्री व स्थानीय लोगों द्वारा भूरि-भूरि प्रशंसा व धन्यवाद किया गया।

( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close