प्रतापगढ़ लीलापुर थाना क्षेत्र के गहरी गांव में दबंगों ने गरीब के घर चलवाय बुल्डोजर दो घंटे बाद पुलिस की टूटी नींद आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस। ( धन्नजय सिंह की खास रिपोर्ट )

 ( प्रतापगढ़ लीलापुर थाना क्षेत्र के गहरी गांव में दबंगों ने गरीब के घर चलवाय बुल्डोजर दो घंटे बाद पुलिस की टूटी नींद आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस  )

प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ में दबंगई पूरे चरम पर है।दबंगों में पुलिस का खौफ नही है।दबंगों ने एक गरीब का घर ढहा दिया।आपने प्रशासन का बुलडोजर माफियाओं और दबंगों पर गरजते हुए देखा होगा,लेकिन जिले के लीलापुर थाना क्षेत्र के गहरी गांव में दबंगों ने सरेआम बुलडोजर गरीब भगवती वर्मा के पुस्तैनी मकान पर ही चला दिया।इसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के अनुसार दबंगों द्वारा गरीब भगवती वर्मा के घर पर बुलडोजर चलने का ये मामला तीन दिनों पुराना है। दबंगों की इतनी दहशत थी कि कोई पास जाकर वीडियो बनाने की हिम्मत नहीं जुटा सका।किसी ने दूर से वीडियो बनाया और वीडियो वायरल कर दिया। दबंगों की दंबगई सरेआम चलती रही।पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी,लेकिन एसपी सतपाल अंतिल की तेजतर्रार पुलिस दो घंटे तक मौके पर नहीं पहुचीं।आसपास मौजूद भीड़ तमाशा देखती रही। बरहाल भगवती वर्मा के घर पर बुलडोजर चलने के मामले में पुलिस की कुंभकर्णी नींद टूटी। पुलिस ने इस मामले में शिवम तिवारी, शिवमूर्ति तिवारी, नन्हे गिरी समेत 6 दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।पुलिस आरोपियो की तलाशी कर रही है। अभी तक एक भी दबंग पुलिस के हाथ नहीं आया है। पुलिस अभी तक सिर्फ हाथ मल रही है। आपको बता दें कि पीड़ित भगवती वर्मा 30 सालों से अपने पुस्तैनी मकान में रहते हैं।दबंगों ने नियम-कानून की धज्जियां उड़ाते हुए भगवती वर्मा के घर पर बुलडोजर चलवा दिया।इसके बाद से दबंग फरार हैं।लीलापुर पुलिस ने घटना के बाद जेसीबी को कब्जे में ले लिया।जेसीबी को अगले दिन बाद छोड़ दिया गया।

samacharlive24

Back to top button
error: Content is protected !!