उत्तर प्रदेश औरैया जिलाधिकारी द्वारा ओडीओप के शंभू स्वीट हाउस व बाबरपुर ओडीओपी उधमी आन्नद बाबू की देशी घी की फैक्ट्री का किया गया औचक निरीक्षण घी के उत्पादन की सराहना । ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट)

 ( औरैया जिलाधिकारी द्वारा ओडीओप के शंभू स्वीट हाउस व बाबरपुर ओडीओपी उधमी आन्नद बाबू की देशी घी की फैक्ट्री का किया गया औचक निरीक्षण घी के उत्पादन की सराहना )

उत्तर प्रदेश औरैया जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने ओडीओपी के अंतर्गत शंभू स्वीट हाउस मुरादगंज एवं बाबरपुर स्थित ओडीओपी उधमी आनंद बाबू चतुर्वेदी की देसी घी की इकाई का भ्रमण कर घी का उत्पादन देखा और सराहना की । उक्त के अतिरिक्त टेकोरेन्ज मोटर्स पार्ट्स एलएलपी को भी देखा। लाभार्थी अन्वेष चतुर्वेदी ने बताया कि उनके द्वारा विभिन्न प्रकार की मशीनों का डिजाइन तैयार किया जाता है और फिर उनको तैयार कर बड़ी-बड़ी कंपनियों में निर्यात किया जाता है। इसके लिए चतुर्वेदी को इनोवेशन चेलेंज 2020 का पुरस्कार भी मिल चुका है। जिलाधिकारी ने जनपद का नाम रोशन करने के लिए अन्वेष चतुर्वेदी को उत्साहित किया और कहा कि कार्य को और बढ़ाएं साथ ही अन्य छात्रों को भी सिखाए। भ्रमण के दौरान उपायुक्त उद्योग अधिकारी उत्कर्ष चन्द्र सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

 ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

Back to top button
error: Content is protected !!