उत्तर प्रदेश औरैया जिलाधिकारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित कर ख्यातिप्राप्त उत्पादनों की लगाई गई प्रदर्शनी का किया अवलोकन। ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

( औरैया जिलाधिकारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित कर ख्यातिप्राप्त उत्पादनों की लगाई गई प्रदर्शनी का किया अवलोकन )

उत्तर प्रदेश औरैया जिलाधिकारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित कर ख्यातिप्राप्त उत्पादनों की लगाई गई प्रदर्शनी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकल फॉर वोकल के मंत्र से विकास को बढ़ावा देने के लिए शुक्रवार को हरलाल धाम में जिले के ख्यातिप्राप्त उत्पादों की प्रदर्शनी लगाई गई। जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री राम मिश्रा, जिला पंचायत अध्यक्ष कमल सिंह दोहरे ने प्रदर्शनी का अवलोकन किया और उद्यमियों से चर्चा करते हुए कहा कि अपने उत्पाद की गुणवत्ता और बढ़ाएं जिससे अधिक से अधिक लोगों में इसकी पहचान बन सके और आपकी आय में अधिकाधिक वृद्धि होने के साथ-साथ जनपद का भी नाम रोशन हो। उन्होंने कहा कि जब गुणवत्ता अच्छी होगी तो अपने उत्पाद के विक्रय के लिए इधर-उधर भटकना नहीं पड़ेगा और जरूरतमंद क्रेता स्वयं ही आपके पास क्रय करने के लिए संपर्क करेगा। उन्होंने कहा कि गुणवत्ता अवश्य सुनिश्चित की जाए जिससे उत्पादकता के विक्रय में कोई समस्या ना होने पाए। जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केंद्र के उपायुक्त उद्योग उत्कर्ष चंद्र ने बताया कि प्रदर्शनी 23 सितंबर से 25 सितंबर तक रहेगी। उन्होंने बताया कि इस प्रदर्शनी से कोई भी आमजन उत्पादों का क्रय कर सकता है। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री भुवन गुप्ता, जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा डा.विनोद दुबे, जिलामीडिया प्रभारी दिलीप मिश्रा, नगर अध्यक्ष श्यामू अवस्थी,आदित्य चतुर्वेदी, राहुल गुप्ता विशाल त्रिवेदी, निर्मल दुबे, अंशुल चतुर्वेदी प्रशांत मिश्रा, सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

Back to top button
error: Content is protected !!