उत्तर प्रदेश जिला फिरोजाबाद जसराना थाना क्षेत्र क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई को मौत के घाट उतार कर हुआ फरार युवक की हुई मौत मच गया कोहराम मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर भेजा पीएम हाउस जांच में जुटी पुलिस।  (  वरिष्ठ ब्यूरो प्रमुख सन्नेश कुमार गुप्ता की खास रिपोर्ट )

जमीन जायजात के विबाद को लेकर भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट ग्रामीणों में मचा हड़कंप
पूरा मामला थाना जसराना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खडीत मिलावली का है

( वाईट सीओ अवनेश कुमार )

( जिला फिरोजाबाद जसराना थाना क्षेत्र  में जमीनी विवाद को लेकर भाई ने भाई को मौत के घाट उतार कर हुआ फरार युवक की हुई मौत मच गया कोहराम मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर भेजा पीएम हाउस जांच में जुटी पुलिस )

उत्तर प्रदेश जिला फिरोजाबाद जसराना थाना क्षेत्र के खडीत मिलावली का मामला पुलिस फोर्स मौके पर कर रही पूछताछ गांव खडीत मिलावली में जमीन की खातिर भाई ने ही भाई की कर दी हत्या । जानकारी मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया वहीं पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा मौके पर पहुंचा पुलिस फोर्स ग्रामीणों से पूछताछ कर रहा है। वही हत्यारोपी भाई हुआ फरार ।थाना जसराना के गांव खडित मिलावली निवासी लाखन सिंह पुत्र मेघ सिंह अपने घर पर रह रहा था उसका छोटा भाई सूरत राम कहीं बाहर रहता है। 2 दिन पहले ही सूरत राम गांव में आया था। शनिवार की सुबह गांव के सत्येंद्र सिंह की पत्नी लाखन सिंह के घर पहुंची तो चीखते हुए बाहर निकली। महिला ने सभी को लाखन सिंह के मृत होने की जानकारी दी। लाखन सिंह की मौत की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही सीओ अनिवेश कुमार सिंह, कोतवाल आजाद पाल सिंह मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ की। पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया सूरत राम ने अपने भाई लाखन सिंह की जमीन की खातिर हत्या की है। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। सीओ अनिवेश कुमार सिंह ने कहा मामले की जांच की जा रही है।

 (  वरिष्ठ ब्यूरो प्रमुख सन्नेश कुमार गुप्ता की खास रिपोर्ट )

Back to top button
error: Content is protected !!