उत्तर प्रदेश औरैया दिबियापुर में आम आदमी पार्टी युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अन्नू पाल ने चलाया सफाई अभियान एंव कुड़ा उठाकर फेंका लोगों को किया जागरूक आप लोगों द्वारा फैलाई गई गंदगी आप जैसा ही आदमी करता है साफ । ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

( औरैया दिबियापुर में आम आदमी पार्टी युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अन्नू पाल ने चलाया सफाई अभियान एंव कुड़ा उठाकर फेंका लोगों को किया जागरूक आप लोगों द्वारा फैलाई गई गंदगी आप जैसा ही आदमी करता है साफ )

उत्तर प्रदेश औरैया दिवियापुर आम आदमी पार्टी के युवा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष एवं दिबियापुर नगर से युवा चेयरमैन प्रत्याशी (आंदोलनकारी) अन्नू पाल जी ने दिबियापुर थाने के पीछे वाली गली संजय नगर में खुद नाले का कूड़ा उठाकर एक बोरी में भरकर नगर से दूर फेंका।
वहां के नगर के लोगों ने कहा कि हम कई बार नगर पंचायत में इस कूड़े को लेकर बोल चुके हैं लेकिन नगर पंचायत में कोई सुनने वाला नहीं है । जब से ये नाला बना है तब से लेकर नगर पंचायत ने इस नाले को आज तक साफ ही नहीं कराया ।आज अन्नू आप जी को जैसे ही हम बताया तो अन्नू आप जी खुद फावड़ा लेकर इस कूड़े को एक बोरी में भरने लगे । वास्तव में नागर पंचायत में अन्नू पाल की ही जरूरत है क्योंकि ऐसा कार्य कोई दूसरा प्रत्याशी नहीं कर सकता इससे पूर्व अन्नू पाल जी पूरे नगर में दवा भी छिड़कने का कार्य कर रहे हैं जिससे सामाजिक कार्यों के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं । लोगों ने कहा कि वास्तव में यह एक कुशल प्रतिनिधि के कार्य होते हैं जो कि अन्नू आप जी इसको भली भांति निभाने में सक्षम भी हैं । जो कि पूरे दिबियापुर नगर के लिए सराहनीय कार्य है । वास्तव में इनकी जितनी प्रशंशा की जाए कम है । नगर के समस्त लोग अन्नू पाल जी का यह कार्य देखकर सभी ने कहा कि “इस बार केवल अन्नू पाल” का नारा लगाकर पूरे दिबियापुर नगर में अन्नू पाल की चर्चा जोरों शोरों पर हो रही है।

( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

Back to top button
error: Content is protected !!