उत्तर प्रदेश औरैया महिला थानाप्रभारी द्वारा आपसी मतभेद के कारण अलग रहे रहे दम्पत्ति परिवारों को अपनी सूझबूझ से आपसी मतभेद को दूर कराकर 04 परिजनों की मिलाया गया परिजनों के खिले चेहरे। ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

( औरैया महिला थानाप्रभारी द्वारा आपसी मतभेद के कारण अलग रहे रहे दम्पत्ति परिवारों को अपनी सूझबूझ से आपसी मतभेद को दूर कराकर 04 परिजनों की मिलाया गया परिजनों के खिले चेहरे )

 उत्तर प्रदेश औरैया पुलिस अधीक्षक औरैया श्रीमती चारू निगम के निर्देशानुसार महिला थाना प्रभारी श्रीमती ललित कुमारी की अध्यक्षता में प्रोजेक्ट नई किरण का आयोजन किया गया जिसमें आज 12 फाइलें दायर की गई व 04 परिवार को जो आपसी वैचारिक मतभेद की वजह से कुछ दिनो से अलग रह रहे थे एक दूसरे के साथ रहने को राजी नही थे जिसके कारण परिवार टूटने की कगार पर था जिसे समझा बुझाकर पति-पत्नी के मध्य मन मुटाव कलह को दूर कर एक साथ रहने को राजी कर परिवार से मिलाया गया। परिवार को हसी खुशी बिदा किया गया। नई किरण प्रोजेक्ट के अन्तर्गत विखरे परिवारों को एक सूत्र में बांधने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान प्रोजेक्ट नई किरण के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

Back to top button
error: Content is protected !!