उत्तर प्रदेश लखनऊ गोमतीनगर क्षेत्र दबंगों ने घर मे घुस कर मां बेटे पर एसिड डाल कर हुए फरार दोनो हुए गम्भीर रूप घायल मच गया हड़कंप सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस। ( धन्नजय सिंह की खास रिपोर्ट )

 

 

(अपर पुलिस उपायुक्त सैयद आली अब्बास की बाइट )

( लखनऊ गोमतीनगर क्षेत्र दबंगों ने घर मे घुस कर मां बेटे पर एसिड डाल कर हुए फरार दोनो हुए गम्भीर रूप घायल मच गया हड़कंप सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस )

प्रदेश के राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे है। जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश पुलिस कानून व्यवस्था की बात करती है तो वही अपराधी उनकी इस मुहीम को आयना दिखा रहे है। मामला राजधानी लखनऊ के पार्श्व कॉलोनी गोमती नगर का है। गोमती नगर में एसिड अटैक की घटना से सनसनी फ़ैल गयी। दबंगों ने घर में घुसकर मां-बेटे पर एसिड दाल कर हमला कर दिया| गंभीर हालत में मां-बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है बाइक सवार आये 2 बदमाशों ने 16 वर्षीय किशोर विकास वर्मा और 40 वर्षीय उसकी मां पर एसिड से हमला कर दिया जिससे दोनों बुरी तरह झुलस गए| घटना गोमतीनगर के पार्श्व कॉलोनी विराम खंड 3 की है। जहां पर बाइक सवार आये 2 बदमाशों ने 16 वर्षीय किशोर विकास वर्मा और 40 वर्षीय उसकी मां पर एसिड से हमला कर दिया। हमले के पहले CCTV में हाथ में बोतल लेकर जाते हुए दो लोगों की तस्वीर कैद हो गई है। पुलिस ने बताया की आरोपियों की तलाश में टीमें लगा दी है। जल्दी ही आरोपियों को गिरफ़्तारी हो जाएगी| | गोमतीनगर के विराम खंड 3 की घटना। एसिड अटैक की घटना के संबंध में अपर पुलिस उपायुक्त सैयद आली अब्बास की बाइट।

 

samacharlive24

Back to top button
error: Content is protected !!