औरया जिलाधिकारी के निर्देशन में अजीतमल जिला शिक्षा एंव प्रशिक्षण संस्थान में छात्राओं द्वारा आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने हेतु मेंहदी कार्यक्रम का किया गया आयोजन। ( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

( जिलाधिकारी के निर्देशन में अजीतमल जिला शिक्षा एंव प्रशिक्षण संस्थान में छात्राओं द्वारा आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने हेतु मेंहदी कार्यक्रम का किया गया आयोजन )

उत्तर प्रदेश औरैया जिला मजिस्ट्रेट/ जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा प्रकाश के निर्देशन में आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन- 2024 में जनपद के मतदान प्रतिशत को बढ़ाये जाने हेतु स्वीप कार्यक्रम के तहत जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान अजीतमल में आमजन में जागरूकता के उद्देश्य से छात्राओं ने मेंहदी कार्यक्रम आयोजित कर मतदान करने की शपथ एवं आगामी 13 मई को मतदान दिवस पर अपने-अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया और कहा कि मतदान के दिन अपने मत का अवश्य प्रयोग करें। जिसमें मतदान प्रतीक और नारे जैसे प्रतीकात्मक तत्व शामिल कर मतदान प्रतिशत को बढ़ावा देने और लोकतंत्र को मजबूत करने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाते हुए 18 वर्ष से ऊपर के सभी पात्र व्यक्तियों को वोट डालने के लिए प्रोत्साहित करने का संकल्प लिया। कार्यक्रम के दौरान छात्राएं, अध्यापक आदि उपस्थित रहे।

 

( पंकज सिंह राणावत की खास रिपोर्ट )

samacharlive24

Back to top button
error: Content is protected !!